Thursday, March 2, 2017

ये फोटोग्राफी भाड़े एक छुट्टी किराये के लिए काम करेंगे

fashion photographers to make portfolio in mumbai
फोटोः सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक है जब इसे और अधिक प्रभावी ढंग से अपनी छुट्टी किराये के विज्ञापन के लिए आता है। चूंकि अपने मेहमानों के दिन वे आने तक संपत्ति देखने के लिए नहीं जा रहे हैं, यह है कि आप खूबसूरत तस्वीरों पर कब्जा करने और अपने ध्यान को आकर्षित जरूरी है। एक संपत्ति लिस्टिंग पर्याप्त तस्वीरों के पास नहीं है, तो यह काफी मुश्किल हो जाता है कि यात्रियों को संपत्ति का चयन करने के लिए। तस्वीरें एक ग्राहक संपत्ति के लिए खुद को परिचित मदद करते हैं। नीचे कुछ सुझाव है, जो आप अपनी संपत्ति की आकर्षक और विस्तृत चित्र पर क्लिक करने में मदद मिलेगी उल्लेख कर रहे हैं।

संपत्ति के लिए अंतरिक्ष जोड़ें

अपनी संपत्ति के लिए एक अपील बनाने के लिए सबसे अच्छा तरीका यह विशाल और साफ लग रही बनाने के लिए है। डी अंतरिक्ष अव्यवस्था और सुनिश्चित करें कि वहाँ है कि कोई अवांछित वस्तुओं तस्वीर बमबारी तस्वीरें। साफ-सफाई और अंतरिक्ष संपत्ति को डी-cluttering, चमकीले रंग लिनेन का उपयोग करें और अन्य बातों के अलावा सजावटी के माध्यम से के माध्यम से परिलक्षित किया जा सकता।

प्रकाश उत्कृष्ट तस्वीरों के लिए कुंजी है

फोटोग्राफ़ी सब के बारे में प्रकाश की सही मात्रा में इस विषय पर कब्जा है। अच्छा प्रकाश अपने घर गर्म लग रही, आमंत्रित करने और सुंदर की कुंजी है। अपने कमरे के चित्र जबकि अपने अंधा खुला रखें। ऐसा करने से आपके कमरे बड़ा दिखाई देता है। , पर दीपक और रोशनी रखें रूप में वे चित्रों के लिए एक Oomph कारक दे। मामले में किसी भी नुक्कड़ या कोने अंतरिक्ष, अंधेरा होने के लिए प्रकट कृत्रिम strobes का उपयोग प्रकाश की है कि अतिरिक्त राशि के पूरक के लिए सुनिश्चित करने के लिए कि तस्वीर उज्ज्वल लग रहा है, अच्छी तरह से जलाया और आकर्षक।

शाम और सुबह में गोली मार

यह, शाम और सुबह में अपने घर की तस्वीरें क्लिक करने के लिए सलाह दी जाती है के बाद से प्रकाश नरम और गरम है। समय आकाश और अधिक नीले और मामूली गहरा प्रतीत होता है। यह अपने घर के लिए उच्च परिभाषा स्वर जोड़ने में मदद करता है अपने घर से रोशनी अधिक परस्पर विरोधी पॉप जाएगा और रंग अधिक संतृप्त के रूप में दिखाई देंगे। आप एक बगीचे या एक खुला हरी स्थान है, तो यह अपनी संपत्ति के देखने के लिए एक अच्छा इसके विपरीत जोड़ना होगा। कुल मिलाकर, शाम और सुबह के फोटो अपने चित्रों को एक नाटकीय देखो देता है।
Personal Photography Mumbai
 
सजावट और वास्तुकला को दर्शाते

एक उचित तरीके से संपत्ति की वास्तुकला दिखा अभी तक एक और महत्वपूर्ण कार्य है जब वह अपने चित्र पर क्लिक करने के लिए आता है। ऐसा करने से जहां तस्वीरें गोली मार दी हो रहे हैं सही कोण के फैसले की आवश्यकता है। आप अपने दम पर चित्र पर क्लिक कर रहे हैं, सार प्राप्त करने के लिए कुछ फोटोग्राफी ब्लॉग पढ़ा अन्यथा समर्थन के लिए पेशेवर पूछना।

मचान और रिक्ति

मचान बुरा नहीं है। यह निश्चित रूप से धोखा नहीं है। इसे और अधिक अपने इंटीरियर सेटिंग्स redoing अपने घर और अधिक आकर्षक लग रही बनाने के लिए की तरह है। एक बिट के आसपास अपने फर्नीचर चलती है या एक निश्चित क्षेत्र से छोटी आदत समाशोधन · में संकोच न करें। हमेशा ध्यान रखें कि तस्वीर बरबाद या गन्दा प्रकट नहीं करना चाहिए। , बिस्तर अच्छी तरह से बनाया, टीवी और कंप्यूटर बंद रखें चिमनी की रोशनी में और कमरे को रोशन करने के लिए ताजा फूल या चमकीले रंग का फल जोड़ें।

ये कुछ सरल तोड़ मरोड़, जो चित्रों के देखने के लिए नाटकीय प्रभाव जोड़ सकते हैं।
 
 
food photography Mumbai,







Products photography Mumbai,

Industrial  photography Mumbai,


 
 
 

No comments:

Post a Comment